मोदी के गारंटी कार्ड पर कोई तारीख नहीं होती… शरद पवार का प्रधानमंत्री पर हमला

एनसीपी (शरदचंद्र पवार) प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गांरटी कभी पूरी नहीं हुई. पुणे में इंडिया गठबंधन की एक सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि पीएम मोदी ने जो लोगों से वादे किए किए थे वो कभी पूरे नहीं हुए. उन्होंने कहा कि मोदी के गारंटी कार्ड पर कोई तारीख नहीं होती.

शरद पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को एक अलग रास्ते पर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. देश के शासक लोगों की भलाई के लिए काम नहीं कर रहे हैं. किसान गहरे संकट में हैं. वे एक साल से अधिक समय से केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन मोदी सरकार उन पर ध्यान नहीं दे रही है. NCP चीफ ने कहा कि आज मोदी की गारंटी कहां है? पीएम मोदी ने कई वादे दिए थे लेकिन वे कभी पूरे नहीं हुए.

आने वाले चुनाव में दिखेगा बदलाव- पवार
पवार ने कहा कि आज की सभा ऐतिहासिक है. महाराष्ट्र और देश में आने वाले चुनाव में बदलाव दिखेगा. उन्होंने कहा कि सरकार विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करके और ED, CBI और इनकम टैक्स विभाग जैसी एजेंसियों का उपयोग करके सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. पवार ने कहा कि पीएम मोदी ने भोपाल में कहा था कि एनसीपी एक भ्रष्ट पार्टी है. मैं इस बयान को चुनौती देता हूं.

उन्होंने कहा कि अगर महाराष्ट्र सहकारी बैंक या सिंचाई परियोजनाओं में किसी तरह का घोटाला हुआ है, तो जांच होने दीजिए. इस दौरान महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले और शिवसेना (यूबीटी) नेता सचिन अहीर भी मौजूद थे.

BJP ने कई पाप किए- नान पटोले
वहीं, महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि शिंदे सरकार ने मराठा और धनगर समुदायों को आरक्षण के बारे में कई आश्वासन दिए, लेकिन उन्हें पूरा करने में विफल रही. उन्होंने कहा कि शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार ने मराठा और OBC समुदायों के बीच संघर्ष पैदा किया. पटोले ने कहा कि बीजेपी ने कई पाप किए. अब समय आ गया है कि उसे सत्ता से बेदखल किया जाए.

Related posts

Leave a Comment